Utkarsh Vision क्या है ?

Utkarsh Vision क्या है ?


What is Utkarsh Vision|Introducing Video|Govind Sir|Utkarsh Vision|IAS|PCS|SSC|RAILWAY|Police|UPSI


                         
Utkarsh Vision Govind Sir
मित्रों नमस्कार !
दोस्तों आज के इस ब्लॉग में मैं बताने जा रहा हूँ कि Utkarsh Vision क्या है ?और मैंने सामान्य अध्ययन को समर्पित इस प्लेटफार्म को क्यों बनाया है। 
Utkarsh Vision Govind Sir
दोस्तों इस ब्लॉग को लिखते समय मैं बहुत ज्यादा भावुक हूँ। विश्वास मानिये कि जब भी में समाज में किसी गरीब बच्चे को या बच्ची को देखता हूँ तो मेरे दिल में बस यही भाव आता है कि मैं इसकी मदद किस प्रकार करूँ। दोस्तों सही बात तो ये है ,यह विचार बहुत पुराना था ,जो अब जाकर साकार होता नजर आ रहा है।

Utkarsh Vision Govind Sir
Utkarsh Vision के माध्यम से मैं उन पिछड़े ,दबे ,सताए हुए बच्चों तक पहुंचना चाहता हूँ जो लाचार हैं ,मजबूर हैं ज़िंदगी में कुछ करना चाहते हैं। जिन्होंने कुछ सपने देख रखें हैं।
दोस्तों Utkarsh Vision के माध्यम से मैं उन सभी बच्चों को घर बैठे Free Education देकर उन्हें विकास की मुख्यधारा में शामिल करना चाहता हूँ। जिससे वे सभी भारत ,समाज के आर्थिक विकास में भागीदार बने।

Utkarsh Vision Govind Sir
इसी कड़ी में मैं आप सभी को बताना चाहता हूँ कि इस समय में यूट्यूब चैनल Utkarsh Vision पर दिन में 2 लाइव क्लास दे रहा हूँ जिसका समय दोपहर 12-1 और रात 9-10 है।
इसके अलावा अपनी आवाज रिकॉर्ड करके यूट्यूब चैनल Utkarsh Vision के माध्यम से सामान्य अध्ययन की महत्वपूर्ण जानकारी भी में आप तक पहुंचा रहा हूँ जिससे आप करेंट अफेयर्स से जुड़े भी रहें।
                            Popular Blog इसे अवश्य पढ़ें साथियों .........

            Attorney General Of India

Utkarsh Vision Govind Sir
दोस्तों कई बार बच्चे ये पूछते है की सर आपकी फीस क्या है ?
दोस्तों मैं यहाँ पर आपको अवगत करा दूँ कि Utkarsh Vision के माध्यम से धन कमाना मेरा उद्देश्य नहीं है ,मेरा उद्देश्य आप सभी को सरकारी सिस्टम का अंग बनाना है। आप सभी को एक कामयाब इंसान बनाना है, इसीलिए Utkarsh Vision पूर्णतया निशुल्क है। 

दोस्तों आप से निवेदन है कि इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें । 
Utkarsh Vision Govind Sir
                        Popular Blog इसे अवश्य पढ़ें साथियों .........

                  सामान्य अध्ययन की तैयारी कैसे करें ?

Utkarsh Vision Govind Sir

दोस्तों Utkarsh Vision को बनाने का मुख्य उद्देश्य सामान्य अध्ययन (General Studies) और समसामयिकी (Current Affairs) के विभिन्न टॉपिक को सरल भाषा में आप तक पहुँचाना है। इसीलिए मैंने Utkarsh Vision को सभी प्लेटफार्म जैसे

Utkarsh Vision Govind Sir
 Youtube ,
Facebook Page
Facebook Group
Telegram
Instaram
Website

Utkarsh Vision Govind Sir
पर उपलब्ध करा दिया है जिसकी लिंक नीचे दी गयी है।
आप सभी जगह अपनी उपस्थिति दर्ज कर इससे लाभान्वित हों बस यही मेरी इच्छा है। और दोस्तों विश्वास मानिये जब आपका सिलेक्शन होगा तब सबसे ज्यादा ख़ुशी मुझे ही होगी।
Utkarsh Vision Govind Sir
दोस्तों यह प्लेटफार्म  Competitive Exam जैसे IAS, PCS, SSC(CGL), SSC(10+2), SSC(GD), Railway, Police, UPSI, Lekhpal, CTET, UPTET में आने वाले सामान्य अध्ययन की तैयारी करने का निशुल्क प्लेटफार्म है अर्थात आपको कोई भी शुल्क नहीं देना है।
धन्यवाद।
Utkarsh Vision Govind Sir


Utkarsh Vision क्या है?👇👇https://bit.ly/2IcNNVp


YouTube


Free Online ST और LIVE CLASS लिए इस Page को Like करें।
👇👇
https://www.facebook.com/utkarshvision/

Utkarsh Vision Facebook Group ....
👇👇
https://www.facebook.com/groups/utkarshvision/


Quora  Link👇👇


मेरा Fb Link ये रहा दोस्तों👇👇https://www.facebook.com/govindvermaofficial/








Utkarsh Vision Helpline No-8393900092 (Only Whatsapp)

Comments

Post a Comment